Breaking

11/01/2019

Xiaomi Mi Note 10 or Xiaomi Mi CC9 Pro Coming Soon

Xiaomi Mi Note 10 or Xiaomi Mi CC9 Pro Coming Soon


Xiaomi ka ek mobile jald hi China ne launch hone wala hai jiska naam hai Mi CC9 Pro. Yah mobile world ka pahla mobile hone wala hai jisme 108MP penta Camera hone wala hai aur ish mobile me 5 camera hone wala hai yah mobile India me shayad Mi Note 10 naam se aane wala hai par yah abhi tak confirm nahi hai.

Xiaomi Mi CC9 Pro Coming To China

Finally Xiaome ne China mein ek bahut bada ghoshna kar diya hai China mein bahut hi jald hi ek new mobile launch karne wala hai jiska naam Mi CC9 Pro ke naam se China me jald hi ek new design ne launch hone wala hai. Yah ghoshna Xiaomi ke taraf se apne supporter
grahako ko ek new surprise dena chahata hai. China me pahle hi ek mobile launched hua tha jiska naam tha Mi CC6 ushi ka Pro Version Xiaomi Launch karne ki koshish kar raha hai



Launch In India and Other Country

Xiaomi ish mobile ko other country me alag alag naam se launch karne ka soch raha hai. Mi Note 10 ke naam se Globally launch hoga aur shayad India mein Mi A3 Pro ke naam se launch kare kyuki jab China me Mi CC6 launch hua tha ushi mobile ko India mein Mi A3 naam se launch kiya gya tha isaliye China me Xiaomi jab future me Mi CC9 Pro ko launch kare India me Mi A3 Pro ke naam se launch kar sakta hai

                      Highlight

                                   Brand

                         Xiaoim Mi Series 

                              Mobile Color

                               Green Color

                                     Rate

                    Rs.30000 to Rs.40000

                                Processer

               Qualcomm spandragon 730G


                                    Battery

                          5260mAh Battery



                                   Camera

(Rear - 108MP + 5MP + 12MP + 20MP +        2MP)
                              (Front - 32MP)

Display


     6.47Inch + Full HD Plus Super Amoned

                     Fingerprint sensor

                               In display

                         Charger in box

                            QC 4.0 (27W)                  

                                MIUI-11



Related Photo






No comments:

Post a Comment